image

रियलिटी शो बिग बॉस 12 काे बहुत से लाेग काफी पंसद कर रहे हैं। इसमें माैजूद कंटेस्टेंट्स ने दर्शकाें का खूब मनाेरंजन किया, भले ही सलमान की डांट खाकर या अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ लड़ार्इ करके। बता दें कि इस बार का वीकेंड एलिमिनेशन में भजन सम्राट अनूप जलोटा घर से बाहर हाे गए हैं। 

Read More चुनाव से पहले राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए क्या हैं बड़ा मामला

घर से बाहर अाते ही अनूप जलोटा ने जसलीन काे लेकर एक बयान दिया हैं, उन्हाेंने कहा कि जसलीन अौर मेरा बीच काेई भी अफेयर नहीं हैं, ये बस बिग बॉस का प्लान था अौर कुछ नहीं हैं। इस सबके बाद अब ये खबर निकल कर अा रही हैं कि अनूप जसलीन के पति के साथ मिलकर उनका कन्यादान करना चाहते हैं। उन्हाेंने कहा कि हम दाेनाें ने शाे में जाने से पहले तय किया था कि हम शाे में गुरु-शिष्य बनकर जाएंगे। 

Read More सरदार पटेल को मिलेगा बस 3 साल तक नंबर 1 का दर्ज, फिर जाएंगा ये रिकॉर्ड इनके नाम

अनूप ने कहा कि मेकर्स ने जसलीन काे 6 दिन पहले ही बुला लिया था अौर हाे सकता हैं, कि बिग बॉस के मेकर्स ने हम दाेनाें के रिश्त काे रिलेशनशिप में हैं, ये कहना हाेगा। अनूप ने कहा कि जब में घर अाया ताे मेरे मां ने मुझ से पुछा कि जसलीन कौन हैं, ताे मैंने उनसे कहा कि वह मेरी शिष्या हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं हैं। यहां तक की सभी ने मुझ से यहीं सवाल पूछा हैं। ताे इन सब बाताें में यहीं बात निकलकर अाती हैं, कि अनूप ने अपने अौर जसलीन के बीच के रिश्ते काे नकार दिया है।

Read More भारतीय वैज्ञानिकों का आविष्कार, आप मना सकेंगे दिवाली धमाकेदार

अनूप का शो से बाहर होना दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाला है, वे अब तक गेम में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में शुमार रहे हैं, लेकिन अब ये देखना ये होगा कि अनूप जलोटा के जाने से जसलीन का क्या होता है, अब वो किस के साथ नई दोस्ती करती हैं आैर जीत के कितने करीब पहुंच पाती है। 

Read More भारत में लांच हुई सबसे तेज बिना इंजन के ट्रेन, जानिए इसकी खासियत

 

 

 


 

Web Title: Another Drama Of Anup Jalota, said - I Will Do The Kanyadan Of Jasleen

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats