image

आए दिन देश की और  देशवासियों की रक्षा करने की शपथ लेने वाले पुलिसकर्मी किस तरह से कानून को अपने हाथों में लेते हैं इसकी खबरें आप पढ़ते सुनते रहते है लेकिन इस बार मामला द सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ का जहां एक एसआई अपने फर्ज अपनी जिम्मेवारी अपनी प्रतिज्ञा भूल एक हवसी दरिंदा बन बैठा। दरअसल जिन अापत्तिजनक तस्वीरों का डर दिखाकर और बदनाम करने के बहाने मुंबई की मॉडल से शारीरिक संबंध बनाने के लिए आरोपी ब्लैकमेल कर रहा था, उसकी तस्वीरें बरामद कर आरोपी को दबोचने वाली साइबर सेल का थानेदार अब खुद आरोपी बन गया है। आरोपी से ज्यादा घिनौना काम यूटी पुलिस के सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट ने किया। एसआई ने आरोपी से बरामद अापत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर मॉडल को ब्लैकमेल किया और उससे रेप किया।

पंजाब में इस वजह से अब नहीं लगेगी नई इंडस्ट्री, जानें पूरा मामला

अब माॅडल की शिकायत पर पुलिस ने नवीन फौगाट के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज कर ली है। उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश में थाना 31 पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें दो महीने पहले ही एसआई नवीन फौगाट को बिट क्वाइन घोटाले के मामले में रिश्वतखोरी के लगे आरोपों के कारण सस्पेंड किया गया था।  एसएसपी निलांबरी विजय जगादले को दी शिकायत में मॉडल ने बताया कि उसकी एक लड़के से दोस्ती थी। इस दौरान लड़के के पास उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें आ गईं, जिसे दिखाकर वह उसे लगातार शारीरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा। साथ ही तस्वीरों के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐंठने लगा। 16 अक्टूबर 2017 को मॉडल ने इसकी शिकायत यूटी पुलिस में साइबर सेल को दी। शिकायत के आधार पर एसआई नवीन फौगाट ने केस दर्ज कर लिया।

Read News : 700 मिलियन के करीब यूजर्स को इस बड़े साइबर हमले का खतरा, जानें कौन सी बड़ी वेबसाइट्स पर हो सकता है अटैक

चंडीगढ़ बुला किया रेप

मॉडल को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को एसआई नवीन ने दबोचा और उसके लैपटॉप व फोन से मॉडल की तस्वीरें बरामद की। एसआई नवीन ने मॉडल को फोन कर कहा कि आरोपी की शिनाख्त परेड के लिए उसे मुंबई से चंडीगढ़ आना पड़ेगा। मॉडल चंडीगढ़ आई और इंडस्ट्रियल एरिया स्थित होटल में रुकी। मॉडल ने बताया कि एसआई ने शिनाख्त के बाद उसे कहा कि वह उसे होटल ड्रॉप करके आता है। लेकिन रास्ते में वह उसकी बरामद तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। कहा कि वह होटल में उसके साथ शराब पीए, नहीं तो तस्वीरें वायरल कर देगा। होटल में उसी के कमरे में ले जाकर एसआई ने उससे रेप किया। साथ में कहा कि वह इसकी शिकायत किसी से करेगी तो उसे बदनाम कर देगा। जब मॉडल को नवीन के सस्पेंड होने की जानकारी मिली तो उसने भी अपनी आपबीती एक डीएसपी को बताई। इसके बाद केस दर्ज किया गया।

Web Title: Chandigarh police SI blackmailed and raped model

More News From chandigarh

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats