image

नोएडाः यूपी में विवेक हत्याकांड को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन एेसा ही एक कांड नोएडा में बी सामने आ गया है। दरअसल, नोएडा में कुछ बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की, जिसके बाद पुलिस ने समझदारी दिखाते हुए एक बदमाश के पैर पर गोली मारी और उसके बाकी साथियों को दौड़कर पकड़ लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रदूषण के बारे में शिकायत दर्ज करा सकेंगे दिल्ली-एनसीआर के लोग  

बताया जा रहा है कि यह मामला सोमवार देर रात का है। पुलिस ने बताया कि देर रात वाहनों की चैकिंग के दौरार एक होंडा सिटी कार आती दिखी, जब उस कार को रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों ने कार को रोकने की बजाय फरार्ट से भगा लिया , जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए गाड़ी को उनकी गाड़ी के पीछे लगया और बदमाशों को गिरफ्तार किया। 

मुंबई वनडे : भारत ने वेस्टविंडीज को 224 रनों के विशाल अंतर से हराया

बदमाश कार को लेकर सेक्टर-14ए स्थित शनि मंदिर की ओर पुस्ते पर भाग निकले। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर की तो पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। पुलिस के गोली चलाते ही बदमाश कार छोड़कर भागने लगे। इसमें खोड़ा कॉलोनी निवासी राजेंद्र के पैर में पुलिस की गोली लगी।

13 दिन से लगातार घट रहे हैं पेट्रोल के दाम, जानिए इसके पीछे की वजह

उसके साथी सेक्टर-8 निवासी सुनील और दिल्ली के अशोक नगर निवासी विपिन को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना सेक्टर-20 के एसएचओ मनोज कुमार पंत ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से होंडा सिटी कार, एक पिस्टल, दो तमंचे, एक मोबाइल फोन और 24 कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि होंडा सिटी कार चोरी की है। अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है।

Web Title: encounter between police and criminals in noida

More News From uttar-pradesh

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats