image

भोपालः चोर-पुलिस का रिश्ता बिल्ली और चूहे के समान होता है। पुलिस ने बड़े बड़े शातीर चोरों को गिरफ्तार किया है, लेकिन भोपाल के रातीबड़ में जिस बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, उसने पुलिस को ही तारे दिखा दिये। दरअसल, पुलिसके सामने बदमाश ने यह बात कबूल की है कि उसे हाथ की सफाई में महारत हासिल है। उसने कहा कि मैं आपको यहां पर बी हाथ की सफाई करके बता सकता हूं। इस पर पुलिस ने एक डेमो देखने के लिए पुलिस ने नोटों की एक गड्डी बदमाश के हाथ में थमा दी और बातें करते करते पुलिस के सामने ही उसने 17 नोट गड्डी में से गायब कर दिये। पुलिस भी बदमाश का ये कारनामा देखकर हैरान रह गई। 

Read More  UP: पेट्रोल लेकर सीएम के घर के बाहर पहुंचा युवक, परिवार सहित लगाई आग

रातीबड़ पुलिस ने ईरानी गैंग के 26 वर्षीय बदमाश मोहम्मद सिकंदर जाफरी को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था। वह अपने पांच साथियों के साथ रातीबड़ क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की तैयारी में था। पूछताछ में पिपरिया के इस गैंग ने राजधानी के पांच थाना क्षेत्रों में चेन लूट की आठ वारदात कबूल कीं। 

Read More  लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी का नया पैंतरा, योगी सहित कई नेताओं को मिली जिम्मेदारी

रविवार रात थाने में सभी से पूछताछ जारी थी। एसपी साउथ राहुल लोढा और अन्य पुलिस अफसर भी बैठे थे। इस दौरान सिकंदर ने कहा कि सर, मुझे हाथ की सफाई भी आती है।  सिंकदर ने अपने हाथ की सफाई दिखाने के लिए नोटों की गड्डी में से दो मिनट तक नोट गिने और गड्डी वापस कर दी।  सिपाही ने उन नोटों को गिना तो इसमें 17 नोट कम थे। पलक झपकते ही बदमाश ने जेब से वही 17 नोट निकालकर दे दिए। फिलहाल पुलिस उससे ये पता लगा रही है कि उसने कब और कहां इस तरह की वारदातें की हैं। 

Web Title: gangster show hand trick to police in madhya pardesh

More News From national

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats