image

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने कम से कम दो आतंकवादियों को ढेर करने के बाद जैश-ए-मोहम्मद के मॉड्यूल को निष्क्रीय कर दिया। मुठभेड़ के बाद एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गयी जिनका सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है। अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा जिले में त्राल के चंकेतार गांव में दिनभर चली मुठभेड़ के बाद दो शव बरामद किए गए हैं। 

दिल्लीवासियों के लिए अलर्ट! वायु गुणवत्ता और बिगड़ी, स्थिति हुई 'गंभीर'

उन्होंने बताया कि मलबे में से एक और शव के बरामद होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी के साथ ही मुठभेड़ स्थल से बरामद सामग्री से आतंकवादियों के जेईएम से संबंध होने की बात सामने आई है.मारे गए आतंकवादियों की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर मारे गए आतंकवादियों में से एक के जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर का रिश्तेदार होने की खबरें हैं। 

#MeToo: तनुश्री के बाद अब राखी सांवत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कहा- मैं बहुत इज्जत...

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन राइफल भी बरामद की है, जिसके सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है। पिछले सप्ताह, त्राल इलाके में सेना का एक जवान और सीमा सुरक्षा बल का एक कर्मी स्नाइपर हमले में मारे गए थे। 


 

Web Title: Jaish-e-Mohammad's two terrorists killed, sniper rifle recovered in Tral

More News From national

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats