image

अमृतसर : एल्बर्ट रोड पर स्थित कुमार इंटरनैशन होटल में सोमवार की शाम शादी की खुशी में बज रहा डीजे अचानक खामोश हो गया। इस सन्नाटे के दौरान अचानक एक युवती अपनी दो बच्चियों के साथ दूल्हा दुल्हन के पास स्टेज पर पहुंची और चिल्लाने लगी। इस युवती और बच्चों को देख दूल्हा और दुल्हन दोनों के चेहरों का रंग उड़ गया। यह युवती कोई और नहीं बल्कि स्टेज पर इसाई परम्परा के साथ शादी रचा रहे दूल्हे राकेश कुमार उर्फ रिक्की की पत्नी थी। पहली पत्नी के होते हुए रिक्की दूसरी शादी रचा रहा था। जिस लड़की के साथ शादी हो रही थी उसकी आयु 20 साल और रिक्की की 35 साल है। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इंडोनेशिया विमान हादसा : भारतीय पायलट समेत सभी 189 यात्रियों के मारे जाने की आशंका

लड़की लाहौरी गेट की रहने वाली है, जबकि रिक्की सुल्तानविंड रोड आजाद नगर का रहने वाला है। यह जानते हुए कि रिक्की पहले शादी शुदा है इसके बावजूद दोनों के रिश्तेदार शादी समारोह में सज धज कर बाराती और मेजबान बनकर पहुंचे। जैसे ही शादी में पुलिस मेहमान बन कर पहुंची तो एक एक कर सभी वहां के खिसकने लगे। पुलिस ने सबसे पहले दूल्हा बने रिक्की को सरकारी ससुराल पहुंचाते हुए थाना सिविल लाइन की हवालात में बंद कर दिया। इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरु हुई।

गीता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी नौ साल पहले रिक्की के साथ हुई थी। पिछले कुछ दिनों से उसे अपने पति की हरकतों पर संदेह था कि उसके पति का चक्कर किसी लड़की के साथ चल रहा है। रविवार को उसे दो बेटियों आठ साल की नित्या और पांच साल की भूमि के साथ मायके भेजते हुए रिक्की ने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहा है। सोमवार को उन्हें किसी रिश्तेदार ने बताया कि रिक्की कुमार इंटरनैशनल होटल में दूसरी शादी रचा रहा है।

#MeToo: अक्षय कुमार की हीरोइन ने सुनाई दास्तां, कहा बस में एक बूढें आदमी ने..

उन्होंने पहले तो यकीन नहीं किया तो फिर उन्हें फोटो व्हट्स एप पर भेजी गई। वह अपने पिता प्रदीप कुमार, भाई सुखदेव निवासी गांव मूल्लां जट्ट कपूरथला के साथ मौके पर पहुंची। शाम चार बजे सफेद जोड़े में दुल्हन के साथ उसका पति सेहरा सजा कर मंच पर बैठा हुआ था। उसने उसके रिश्तेदारों ने जब हंगामा किया और पुलिस को बुलाया तो शादी की रसमें रुकीं। काफी देर हंगामा होता रहा।

पुलिस जांच में सामने आया कि दुल्हन बनी लड़की ने रिक्की के शादीशुदा होने के बारे में अपने माता पिता को नहीं बताया था। लड़की वालों द्वारा ही होटल बुक किया गया। बारात का धूम धाम से स्वागत किया गया।
 पैलेस को रंग बिरंगी लाइटों से सजाने के लिए शादी में शामिल सभी लोगों के चाय पानी और खर्च का भी लड़की वालों ने ही किया। जब मामला तूल पकड़ गया तो दोनों तरफ से गणमान्य लोग पुलिस के पास पहुंचे।

देर रात रिक्की द्वारा होटल का बिल अपनी तरफ से अदा किया गया। अपनी पत्नी और ससुरालियों के साथ रिश्तेदारों के आगे तोबा की। उसके बाद मामला शांत हुआ। थाना सिविल लाइन के एसएचओ शिव दर्शन सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से गणमान्य लोगों द्वारा समझौता करवा दिया गया। अगर कानूनी कार्रवाई होती तो कई घर टूटते थे। इसलिए समझौता होने के बाद कार्रवाई नहीं की गई। रिक्की अपनी पत्नी गीता और बच्चों के साथ ही रहेगा।

Web Title: OMG! man was gonna do cheapest thing

More News From punjab

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats