image

हरियाणाः सतलोक आश्रम के बाबा रामपाल को हिसार की अदालत ने आज एक महिला की हत्या के मामले मे उम्रकैद की सजा सुनाई है। इससे पहले रामपाल को मंगलवार को भी  एक मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. इन सभी मामलों में रामपाल को उम्रकैद की सजा मिली है। अब रामपाल के जेल से बाहर आने की कोई उम्मीद नहीं है। रामपाल को अब सारी उम्र जेल में ही रहना पड़ेगा।  आज बुधवार को जब रामपाल को सजा सुनाई गई तो रामपाल जज के सामने फूट फूट कर रोने लगा। बताया जा रहा है कि रामपाल सजा सुनते ही घुटनों के बल पर बैठ गया और रोने लगा। 

#MeToo: साजिद खान पर लगा चौथा घिनौना आरोप, कहा- 'कपड़े उतारो मैं...

रोते हुए रामपाल जज से बोला- आप तो कबीर भक्त हैं, कुछ तो रहम कर देते, लेकिन जज ने इस पर कुछ जवाब नहीं दिया और उठकर चल दिए। दरअसल, कोर्ट में सुनवाई शुरू होने से पहले खुद जज ने ही रामपाल को बताया था कि वह कबीर के दोहे सुनते हैं, और जब जज ने सजा का ऐलान किया तो रामपाल ने उन्हें याद दिलाया कि आप कबीर भक्त हैं इतनी कठोर सजा क्यों दे रहे हैं।

 #MeToo Nana Patekar /  #MeToo Shilpa Shinde 

गौरतलब है कि सुनवाई के लिए जेल परिसर में ही विशेष अदालत लगाई गई थी, जहां जज ने सजा का ऐलान किय।  इससे पहले 5 लोगों की हत्या के मामले में भी रामपाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जा चुकी है। जेल पहुंचते ही रामपाल को अब नई पहचान मिल गई है, अब वह कैदी नंबर 1005 के नाम से जाना जाएगा।

#MeToo Poonam Pandey / #MeToo Kamal Haasan


 

Web Title: Rampal Verdict Case

More News From haryana

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats