image

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जे ने  बेटे को जन्म दिया है। पाकिस्तानी प्लेयपर शोएब मलिक से शादी के बाद पहली बार सानिया मिर्जा और शोएब मलिका मां बाप बने हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर फैलते ही बधाईयों का तांता लग गया है। इस कड़ी में सबसे पहले बॉलीवुड की फिल्म मेकर फराह खान ने सानिया और शोएब को बधाई दी है। फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here। इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं।

मुंबई वनडे : भारत ने वेस्टविंडीज को 224 रनों के विशाल अंतर से हराया

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे। फराह और सानिया कई जगहों पर साथ नजर आ चुकी हैं। चाहे द कपिल शर्मा शो हो या करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण दोनों कई बार साथ में देखी जा चुकी हैं। 

13 दिन से लगातार घट रहे हैं पेट्रोल के दाम, जानिए इसके पीछे की वजह

पिता बने शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है। उन्होंने लिखा, "बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है। खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें। उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं।

जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रदूषण के बारे में शिकायत दर्ज करा सकेंगे दिल्ली-एनसीआर के लोग  

आपको बता दें कि  साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी।

Web Title: Sania Mirza gave birth to Baby Boy

More News From national

Advertisement
Advertisement
Next Stories
image

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats